
रीबोक, एक विश्वव्यापी स्पोर्ट्स ब्रांड, ने अपने जन्म से आज तक एक प्रेरक यात्रा तय की है। रीबोक ब्रांड ने 1958 से दुनिया भर में खिलाड़ियों और खेलों का समर्थन किया है।
शुरूआती दिन: युवा प्रेरक आदम फोस्टर ने अपनी तैयारी के लिए नई रोचक जूते बनाईं, जो रीबोक का प्रसारण ब्रिटेन में हुआ था। 1958 में उन्होंने अपनी कंपनी को "रीबोक" (अंग्रेजी में "एंटिलोप") नाम दिया। इस रीबोक नाम का चयन उनके पैशन और खेल में किए गए कार्यों से सही मेल खाता है।
रीबोक ने पहले दशकों में कई क्षेत्रों में अपनी पहचान बनाई। खिलाड़ियों की आवश्यकताओं को पूरा करता हैरीबोक, एक विश्व प्रसिद्ध स्पोर्ट्स ब्रांड, ने अपने जन्म से आज तक एक प्रेरक यात्रा तय की है। रीबोक ने 1958 से दुनिया भर में खिलाड़ियों और खेलों का समर्थन किया है।
1982 में, रीबोक ने विश्वव्यापी लूज़ फिटनेस अभियान का शुभारंभ करके एक ऐतिहासिक कदम उठाया। यह लोगों को स्वस्थ रहने के लिए योग, एरोबिक्स और दौड़ के लिए सही जूते पहनने के लिए प्रेरित करता था। इसके परिणामस्वरूप, रीबोक ने आम लोगों को खेलने और स्वस्थ जीवनशैली का पालन करने के लिए भी प्रेरित किया।
राज्यों में उत्कृष्टता:
1980 के दशक में, जब रीबोक ने अमेरिका में विस्तार किया, वह एक नए उत्कृष्ट दौर में चला गया। बाद में, रीबोक ने नैकी और एडिडास के साथ बहुत ज्यादा प्रतिस्पर्धा की।
रीबोक ने 1989 में 'पम्प' जूते बनाए, जो अमेरिकियों को एक नई तरह की जूते पहनने का अनुभव देते थे। यह जूता एक विशेषता रखता था क्योंकि यह पाम्पिंग तकनीक से उपयोगकर्ताओं को अपने पैर की मुद्रित आक्सीकता देता था
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